ज्ञान भंडार

होंडा ने ग्रामीण व दूरदराज के इलाकों के लोगों को दिया बड़ा तोहफ़ा

होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने एक और स्कूटर होंडा क्लिक को लॉन्च किया है। होंडा क्लिक की कीमत 42,49 9 रुपये पूर्व शोरूम (दिल्ली) है। होंडा क्लिक एक विशिष्ट डिजाइन उपयोगी स्कूटर है। इसकी डिजाइन नवी पर आधारित है, लेकिन इसके पास बेहतर बॉडीवर्क है जो ग्रामीण बाजारों को ध्यीन में रखकर तैयार है।

जानें 24 जून, 2017, शनिवार के दिन क्या कहते हैं आपके सितारे


आपको बता दें कि नई होंडा क्लिक में सीट के नीचे बड़े आकार वाली एप्रन, बड़ी सीट और अच्छा भंडारण हैं। स्कूटर के पीछे रेल मिलती है जो क्लिक की उपयोगिता को साबित करती है। यह स्कूटर एक्टिवा की तुलना में छोटा और संकरा है और उससे 6 किलोग्राम से हल्का है।

क्लिक की सीट ऊंचाई 743 मिमी है। होंडा ने इसके बारे में बताते हुए कहता है कि क्लिक एक यूनिसेक्स स्कूटर है और महिला सवारों को कम ऊंचाई के साथ सवारी करना आसान होता है। इस स्कूटी की खासियत यह है कि चलते वक्त इसका वजन कम हो जाता है।

बड़ी खबर : कॉमेडी क्वीन भारती की जान खतरे में ,जानें…..


क्लिक एक ईंधन टैंक से सुसज्जित है जो 3.5 लीटर ईंधन रख सकता है। हालंकि यह एक्टिवा से कम है। Cliq ब्लॉक पैटर्न टायर के साथ shod है फ़ुटबाबर चौड़ा है, और एक वैकल्पिक वाहक स्थापित किया जा सकता है।

इसके अलावा, क्लिक में कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम, मोबाइल चार्जिंग पॉइंट, ट्यूबललेस टायर और एक रखरखाव-मुक्त बैटरी शामिल है। क्लिक ने एक 109.1 9 सीसी इंजन से 8.04bhp और 8.94 एनएम टॉर्क का उत्पादन कर सकता है। माइलेज के मानले में होंडा 83km / h का दावा करता है।

अमिताभ बच्चन पर भड़के व्यापारी और दी चेतावनी


एचडीएसआई के सेल्स एंड मार्केटिंग के वरिष्ठ उपाध्यक्ष यादवंदर सिंह गलेरिया ने कहा कि क्लिक प्रगतिशील मानसिकता वाले ग्राहकों के ऊपर ध्यान केंद्रित, सीएलआईक्यू, प्रैक्टिकलिटी, वर्चुलेटिलिटी और पैसे के लिए मूल्य का सही मिश्रण है।

भारत में स्कूटर खंड तेज गति से आगे बढ़ रही है। होंडा भारतीय स्कूटर सेगमेंट पर हावी हो रहा है, और उसने अपनी बाजार उपस्थिति को मजबूत करने के लिए क्लिक को लॉन्च किया है। ग्रामीण बाजार के उद्देश्य से, क्लिक एक उपयोगी स्कूटर है और सामानों को ले जाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

प्रेग्नेंट सोहा भी योगा की मुद्रा में आई नजर…

Related Articles

Back to top button