ज्ञान भंडार

होटल में शादी का झांसा देकर दोस्त ने किया रेप

दस्तक टाइम्स/एजेंसी: gangrape-shimla-557d905ce1a64_exlstपर्यटन नगरी मनाली के एक होटल में सोलन की एक युवती के साथ दुराचार का मामला सामने आया है। दुराचार करने वाला आरोपी युवती का दोस्त बताया जा रहा है, जो दुराचार करने के बाद फरार हो गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोलन की एक युवती (18) ने मामला दर्ज करवाया है कि उसके दोस्त ने उसके साथ मनाली के एक होटल में शादी का झांसा देकर दुराचार किया।

युवती का दोस्त उसे बाईपास सब्जी मंडी सोलन से 29 अक्तूबर को शादी का झांसा देकर भगाकर मनाली ले आया था। मनाली के एक होटल में वह उसके साथ 4-5 दिन तक दुराचार करता रहा। जब युवती ने उसे वैवाहिक परंपरा को पूरा करने की बात कही तो वह मुकर गया और मौके से फरार हो गया। कथित आरोपी के चंगुल से छूटकर युवती ने सारी आपबीती मां और पुलिस को बताई है।

 

वहीं मंडी के सुंदरनगर उपमंडल के डोडवां गांव में एक युवती ने छेड़छाड़ से तंग आकर बीएसएल जलाशय में छलांग लगा दी। युवती की जलाशय में डूबकर मौत हो गई। घटना 30 सितंबर की है। मामले में शनिवार सात नवंबर को सुंदरनगर थाने में युवती की मां ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। मृतक युवती की मां ने स्थानीय निवासी एक युवक पर परेशान करने व छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार डोडवां निवासी एक महिला ने अपनी प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि उसकी पुत्री को स्थानीय निवासी श्याम लाल पिछले कुछ समय से परेशान कर रहा था। जिसके कारण उसकी पुत्री मानसिक तनाव में थी। जिसके कारण उसने तनाव में आकर 30 सितंबर को उसने बीएसएल जलाशय में छलांग लगा दी और अपनी इहलीला समाप्त कर ली।

इस बारे में शनिवार को सुंदरनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है। डीएसपी कुलभूषण वर्मा ने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 306 के तहत प्राथमिकी दर्ज करके इस मामले की जांच एएसआई प्रकाश चंद को सौंपी है।

 

Related Articles

Back to top button