State News- राज्यउत्तर प्रदेश

पूर्व मंत्री आत्माराम की हत्या के आरोप में 2 लोग गिरफ्तार

बागपत: बागपत पुलिस ने कल्याण सिंह सरकार में मंत्री रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता आत्माराम तोमर की हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पचहत्तर वर्षीय तोमर 10 सितंबर को अपने घर पर मृत पाए गए थे और उनके शरीर पर कुछ निशान मिले थे। तोमर के बेटे की शिकायत के आधार पर और घर के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ने प्रवीण कुमार और उसके साथी बलराम सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया।

इन दोनों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। बागपत के पुलिस अधीक्षक (एसपी) नीरज जादौन ने कहा, “हत्या के आरोपी प्रवीण और बलराम दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने अपना अपराध भी कबूल कर लिया है। हमने एसयूवी की चाबियां और मृतक का मोबाइल फोन भी बरामद किया है।”

पूछताछ के दौरान, प्रवीण ने आरोप लगाया कि तोमर उसके साथ ‘नौकर की तरह व्यवहार करता था’ और उसे समय पर वेतन भी नहीं देता था। तोमर के बड़े बेटे, प्रताप, जो कि एक रेडियोलॉजिस्ट हैं। उन्होंने कहा, “प्रवीण मेरे पिता की गैस एजेंसी में काम करता था। उसे हाल ही में कुछ वित्तीय अनियमितताओं के कारण बर्खास्त कर दिया गया। हालांकि, मेरे पिता ने उसे परिवार के अनुरोध पर वापस बुलाया। प्रवीण और उसके साथी बलराम ने मिलकर मेरे पिता की हत्या कर दी।”

इससे पहले पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों को कथित रूप से आश्रय देने के आरोप में दो लोगों मनमोहन सिंह और सुभाष कुमार को गिरफ्तार किया था। उनके पास से तोमर के घर से चोरी की गई एसयूवी भी बरामद हुई है।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button