अजब-गजब

सलमान के खिलाफ बोलने वालीं सिंगर को रेप की धमकी

ab435d1e7f4febcb36130cfc9a244c2dfएजेंसी/ सलमान खान के ‘रेप्‍ड वुमन’ कमेंट पर नाराजगी जाहिर किए सिंगर सोना महापात्रा को चार दिन बीत चुके हैं। लेकिन सलमान के खिलाफ ट्वीट करने वालीं सोना महापात्रा की सोशल लाइफ में जो तूफान उठा, वो अभी तक शांत नहीं हुआ है। सलमान के कथित फैन उनके साथ रेप करने की भी धमकी दे चुके हैं।

सोना महापात्रा का कहना है कि सलमान खान आलोचना करने के बाद उन्‍हें कई धमकियां मिली हैं। उन्‍होंने बताया कि ट्विटर पर सलमान खान की आलोचना करने के बाद उन्हें पिछले 48 घंटो में लगभग 1000 बार से ज्यादा रेप की धमकी मिल चुकी है।

सोना महापात्रा ने गुरुवार को अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि पिछले 48 घंटों से मुझे लगतार धमकियां मिल रही हैं। इनमें 1000 से ज्यादा रेप की धमकियां हैं। मुझे नंगी फोटो भेजी जा रही हैं, जो बताती हैं कि हमारी समाज में जहर किस कदर घुला हुआ है। यह जहर सिर्फ फैन्स, फॉलाअर्स या ऑडियंस द्वारा ही नहीं, बल्कि उनके साथियों और मीडिया द्वारा भी फैलाया जा रहा है।

गौरतलब है कि सोना महापात्रा ने ट्वीट कर कहा था, ‘लोग महिलाओं का सम्मान नहीं करते, लोगों पर गाड़ी चला देते हैं, जंगली जानवरों की हत्‍या करते हैं और फिर भी लोग उन्हें देश का हीरो बोलते हैं। ये तो बहुत गलत है। हमारा देशा ऐसे प्रशंसकों से भरा पड़ा है।’

बता दें कि बॉलीवुड में ऐसे बहुत कम लोग हैं, जो सलमान के रेप्‍ड वुमन वाले बयान पर उनके खिलाफ नजर आ रहे हैं। ज्‍यादातर लोग उनका पक्ष लेते नजर आ रहे हैं। वैसे बता दें कि सलमान इन दिनों आईफा अवार्ड में शिरकत करने के लिए स्‍पेन में हैं।

Related Articles

Back to top button