अजब-गजबफीचर्ड

आज लांच हो गया माइक्रोमैक्स Yureka Black, जानें कीमत…..

माइक्रोमैक्स की सहायक कंपनी Yu Televentures ने एक नया स्मार्टफोन Yureka Black लॉन्च किया है. यह सिर्फ फ्लिपकार्ट पर मिलेगा और इसकी बिक्री 6 जून से होगी. इसके दो कलर वैरिएंट- क्रोम ब्लैक और मैट ब्लैक होंगे. इसकी कीमत 8,999 रुपये है.

आज लांच हो गया माइक्रोमैक्स Yureka Black, जानें कीमत.....5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले वाले इसो स्मार्टफोन में 2.5D कर्व्ड स्क्रीन दी गई है. हार्डवेयर की बात करें तो इसमें 64 बिट क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 4GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसकी मेमोरी बढ़ाई जा सकती है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसमें फ्लैश भी है. मेटल युनिबॉडी वाले इस स्मार्टफोन की बैटरी 3,000mAh की है. इसके होम बटन में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है और यह एंड्रॉयड 6.0 बेस्ड कंपनी के कस्मटमाइज यूजर इंटरफेस पर चलता है.

ये भी पढ़ें : अभी-अभी : सोनिया गांधी ने खाया जहर, हॉस्पिटल में हुई मौत… मचा हडकंप

कनेक्टिविटी के लिए इस डुअल सिम स्मार्टफोन में 4G LTE सहित दूसरे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं.

माइक्रमैक्स के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शुभोदीप पाल ने कहा है, ‘ज्यादातर कंज्यूमर्स 18 से 25 साल के हैं और उन्हें ऐसा लगता है कि 10 हजार रुयते के कैटेगरी के स्मार्टफोन लगभग एक जैसे हैं. Yureka Black के साथ हम वैसे ही कस्टमर्स को टार्गेट कर रहे हैं. बेहतर लुक वाला यह स्मार्टफोन उनके पर्सनैलिटी के साथ फिट बैठेगा’

Related Articles

Back to top button