अपराधउत्तर प्रदेश

नोएडा में किराएदार ने 12वीं के छात्र की किडनैप के बाद कर दी हत्या

नोएडा में 12वीं एक छात्र की अपहरण के बाद हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने छात्र की हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, फिरौती की रकम नहीं मिलने के चलते किडनैपर्स ने छात्र की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले उसी घर में किराएदार निकले.नोएडा में किराएदार ने 12वीं के छात्र की किडनैप के बाद कर दी हत्या

पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर छात्र का शव बरामद कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस बीच छात्र की हत्या की सूचना पाकर हजारों की संख्या में ग्रामीण देर रात थाना सूरजपुर पहुंचे और दोनों आरोपियों को उनके हवाले करने की मांग करने लगे. पुलिस ने किसी तरह ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया.

घटना सूरजपुर थाना क्षेत्र के गुलिस्तानपुर गांव की है. एसपी ग्रामीण सुनीति सिंह ने बताया कि गुलिस्तानपुर निवासी सुभाष शर्मा का 19 वर्षीय बेटा तरुण शर्मा 12वीं कक्षा में पढ़ता था. 12 अप्रैल को वह अपनी मां से यह कहकर घर से निकला था कि वह साईं मंदिर जा रहा है, लेकिन उसके घर नहीं लौटने पर पिता ने सूरजपुर थाना में मामला दर्ज कराया.

एसपी ने बताया कि तरुण के मोबाइल फोन की डिटेल से यह पता चला कि आखिर बार उसकी बात किरायेदार अरुण से हुई थी. अरुण को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि 12 अप्रैल को उसी ने तरुण को फोन कर बुलाया था. इसके बाद अरुण ने अपने एक साथी साजिद के साथ मिलकर तरुण की गला दबाकर हत्या कर उसका शव दफना दिया था.

एसपी ने बताया की आरोपियों ने मृतक छात्र के पिता से लाखों रुपए की फिरौती वसूलने के इरादे से उसे अगवा किया था. लेकिन छात्र के पिता ने पुलिस में केस दर्ज करवा दिया और फिरौती देने से मना कर दिया, जिसके चलते उसने छात्र की हत्या कर दी.

Related Articles

Back to top button