स्पोर्ट्स

रोहित शर्मा ने लगाया ऐसा शॉट कि मरते दम तक यह शाॅट नहीं भूलेंगे…

इंडियन टीम में कई ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी है जिन्‍होंने अपने बेहतरीन खेल प्रर्दशन के दम लोगों के दिलो में एक अलग ही जगह बना ली है। उन्‍हीं खिलाडि़यों में से एक दिग्‍गज खिलाड़ी रोहित शर्मा है, जो अपनी विस्‍फोटक बल्‍लेबाजी के लिये ही जाने जाते है, पर आज हम इनके कुछ ऐसे शॉट दिखाने वाले है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुये है। अगर आप भी इनके द्वारा खेले गये शॉट देख लेगें तो जल्‍द भूल ही नही पायेगें।

आपको बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के अन्‍तर्गत इस बार इंडियन टीम की ओर रोहित शर्मा की विस्‍फोटक पारियां देखने को मिली तो वहीं इससे पहले अपने घरेलु दौरे के अन्‍तर्गत खेले गये मुकाबलों में रोहित शर्मा ने कई विस्‍फोटक पारियां खेलते हुये तीनों सीरीज में वेस्‍टइंडीज को हराने में कामयाब रहे है। वहीं ऑस्‍ट्रेलिया दौरे में खेले गये टी20 मुकाबलों में रोहित शर्मा को खेल प्रदर्शन भले ही कुछ खास नही रहा है पर इस बीच इन्‍होंने कुछ ऐसे शॉट मारने का कारनाम किया जिसे कभी भुलाया नही जा सकता है। जिसकी वीडियो क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि आखिरी टी20 में इंडियन टीम ने शानदार जीत दर्ज करते हुये 1-1 से बराबरी कर ली थी। हालाकि रोहित शर्मा ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के अन्‍तर्गत खेले गये टी20 सीरीज में एक भी शतक व अर्द्धशतक नही लगा पाये है। क्‍योंकि पहले टी20 मुकाबले में रोहित शर्मा ने 12 गेंद में महज 7 रन बनाकर आउंट हो गये। तो वहीं दूसरा टी20 मुकाबला बारिश की वजह से निरस्‍त हो गया था। अगर बात तीसरे टी20 की करें तो रोहित शर्मा ने 16 गेंदों का सामना करते हुये 23 रनो का सहयोग इंडियन टीम की जीत के लिये दिया। हालांकि इसी बीच इन्‍होंने कुछ ऐसे भी शॉट मारे जिसे देख आप भी सोच में बड़ जायेगें। इस संबंध में आप लोग कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍व पूर्ण राय अवश्‍य लिखें। साथ ही ऐसी ही पोस्ट लगातार पाने के लिए फेसबुक पेज लाइक अवश्‍य करें।


Related Articles

Back to top button