मनोरंजन

अंबानी ने ऐसे दिए करण जौहर के सवालों के स्मार्ट जवाब, देखें वीडियो

मुकेश और नीता अंबानी की इकलौती बेटी ईशा की शादी का जश्न उदयपुर में मनाया जा रहा है. उदयपुर के ओबेरॉय उदयविलास और लेक पैलेस में यह आयोजन हो रहा है. रविवार को संगीत सेरेमनी आयोजित की गई, जिसमें मुकेश और नीता अंबानी ने डांस परफॉर्म किया. दोनों फिल्म ‘जब तक है जान’ के गाने पर डांस करते दिखे.अंबानी ने ऐसे दिए करण जौहर के सवालों के स्मार्ट जवाब, देखें वीडियो

इस दौरान करण जौहर ने मुकेश अंबानी के साथ क्विज कॉन्टेस्ट भी खेला. रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने अंबानी से पूछा- यदि वे एक दिन नीता अंबानी के रूप में सुबह जागें तो कौन सा काम करेंगे? मुकेश अंबानी ने जवाब में कहा- वे उन सब फूड से बैन हटा देंगे, जो नीता ने उन पर लगा रखे हैं.

अगले सवाल में करण ने पूछा कि इस साल उनके हिसाब से चुनाव कौन जीतेगा? अंबानी ने काफी स्मार्ट जवाब दिया. उन्होंने कहा- कोई पॉलिटिकल पार्टी. इसके बाद करण ने पूछा कि उनके होने वाले दामाद आनंद पीरामल का सीक्रेट क्या है? अंबानी ने कहा कि आनंद और वे दोनों ही फूड लवर हैं.

 

इस संगीत पार्टी को करण ने प्लान किया था. मुकेश और नीता अंबानी का डांस देखकर करण ने उन्हें मुकेश जैक्सन अंबानी का खिताब दे दिया. बता दें कि अंबानी परिवार के इस आयोजन में देश-विदेश के मेहमान पहुंच रहे हैं. नेता से लेकर अभिनेता और स्पोर्ट्स सेलिब्रिटी से बिजनेसमैन तक सभी अंबानी की खुशियों में शामिल हो रहे हैं. इस दौरान इंटरनेशनल सिंगर और परफॉर्मर बियोंस अपनी खास प्रस्तुति देंगी.

बियोंस रविवार को उदयपुर एयरपोर्ट पर नजर आईं. वे काफी स्टाइलिश और परफॉर्मेंस के लिए रेडी द‍िखीं. बियोंस की फीस की बात करें तो उन्होंने कुछ समय पहले न्यू ईयर इवनिंग में परफॉर्म के 20 लाख डॉलर यानी करीब 14 करोड़ रुपए लिए थे. बताया जाता है कि बियोंस की कम से कम फीस 10 लाख डॉलर होती है.

Related Articles

Back to top button