लखनऊस्पोर्ट्स

गुलमोहर अकादमी की जीत में राहुल का हरफनमौला प्रदर्शन

लखनऊ। मैन ऑफ़ द मैच राहुल सक्सेना (28 रन, पांच विकेट) के हरफनमौला प्रदर्शन से गुलमोहर क्रिकेट अकादमी ने तृतीय फूलमती ओम प्रकाश सक्सेना क्रिकेट टूर्नामेंट में ट्रंप स्टारलेट्स को 25 रन से मात दी। केडी सिंह बाबू स्टेडियम में खेले गए कम स्कोर के मैच में गुलमोहर अकादमी पहले बल्लेबाजी करते हुए 24.5 ओवर में 95 रन ही बना सका।
टीम से राहुल सक्सेना ने सर्वाधिक 28 रन बनाए। ट्रंप स्टारलेट्स से दुर्गेश मंडल ने चार जबकि राहुल भारती ने दो विकेट चटकाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए ट्रम्प स्टारलेट्स 24.4 ओवर में 70 रन ही बना सका। टीम से विकास मिश्रा ने सर्वाधिक 15 रन बनाए। गुलमोहर अकादमी से राहुल सक्सेना ने आठ ओवर में दो मेडन के साथ 24 रन देकर पांच विकेट चटकाए। आदित्य प्रियदर्शी को तीन व अंकित सिंह को दो विकेट मिले।
आर्यावर्त अकादमी को मिली जीत 
आर्यावर्त मैदान पर दूसरे मैच में आर्यावर्त क्रिकेट अकादमी ने गियर क्लब को 83 रन से हराया। आर्यावर्त अकादमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निशांत सिंह (87 रन, 67 गेंद, 14 चौके, एक छक्का) की पारी से निर्धारित 35 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 243 रन बनाए।  जवाब में गियर क्लब लक्ष्य का पीछा करते हुए 31.1 ओवर में 161 रन ही बना सका। राज सोनकर (38) व नारायण मुकेश (29) ही टिक कर खेल सके। आर्यावर्त अकादमी से मैन ऑफ़ द मैच ध्रुव श्रीवास्तव ने 10.1 ओवर में 33 रन देकर पांच विकेट चटकाए।
शम्सी क्रिकेट: यूपी टिम्बर व कूहू स्पोर्ट्स को पूरे अंक
लखनऊ। यूपी टिम्बर व कूहू स्पोर्ट्स क्लब ने 16वीं शमसुल हसन शम्सी क्रिकेट ट्राफी में मंगलवार को जीत से पूरे अंक जुटाए। एलडीए स्टेडियम पर यूपी टिम्बर ने मैन ऑफ़ द मैच शुभांग राज (70 रन, 97 गेंद, 5 चौके, एक छक्का) के अर्धशतक से आरईपीएल क्रूसेडर्स को 26 रन से हराया।
यूपी टिम्बर द्वारा दिए 197 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरईपीएल क्रूसेडर्स विजय यादव व हर्षित (44-44 रन) की पारियों के बावजूद 37.4 ओवर में 171 रन ही बना सका। चौक स्टेडियम पर दूसरे मैच में कूहू स्पोर्ट्स ने मैन ऑफ़ द मैच हिमांशु द्विवेदी (26 रन, तीन विकेट) के हरफनमौला प्रदर्शन से क्रिकेट प्रमोशन ग्रुप को 135 रन से मात दी।

Related Articles

Back to top button