ज्ञान भंडार

लव राशिफल 13 अप्रैल: आपके प्रेम और दांपत्य जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी

मेष –
दांपत्य जीवन में सुख रहेगा। जीवनसाथी आपसे घर के किसी सदस्य की शिकायत कर सकता है। वहीं प्रेम जीवन जीने वालों के लिए दिन सामान्य रहेगा।

वृषभ –
प्रेम जीवन में सुख मिलेगा। लेकिन प्रियतम से मिलने की तड़प बढ़ेगी। वहीं दांपत्य जीवन में प्यार के अवसर मिलेंगे और परिवार का माहौल भी शांति प्रदान करेगा।

मिथुन –
दांपत्य जीवन पर अपना पूरा ध्यान देंगे और जीवन साथी की समस्याओं को दूर करने का प्रयास करेंगे। रिश्ता मजबूत बनेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को मिले जुले परिणाम मिलेंगे। कभी प्रिय खुश होगा तो कभी नाराज़

कर्क –
दांपत्य जीवन में तनाव रहेगा। जीवनसाथी से नाराजगी रिश्ते में कड़वाहट घोलेगी। लेकिन जल्द ही रिश्ते सामान्य हो जाएंगे। प्रेम जीवन जीने वालों के लिए आज का दिन काफी सुख कारी रहेगा।

सिंह –
प्रेम जीवन के लिए दिनमान कमजोर है, आज लव पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन ठीक रहेगा।

कन्या –
प्रेम जीवन में झड़प होने की संभावना है। रिश्ते में किसी तीसरे के आने से बाद बिगड़ सकती है। लेकिन शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा।

तुला –
दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा। आपको जीवनसाथी की चिंता रहेगी। प्रेम जीवन जीने वालों को भी आज थोड़ा सब्र से काम लेना होगा। खासकर आपको अपनी भावनाओं पर काबू रखने की आवश्यकता होगी।

वृश्चिक –
दांपत्य जीवन में प्रेम और रोमांस के अवसर आएंगे। आज जीवनसाथी पर अधिक प्रेम उमड़ेगा। वहीं जो लोग प्रेम जीवन में हैं, उनके लिए भी दिन अच्छा रहेगा।

धनु –
प्रेम जीवन के लिए दिन कमजोर है। झगड़े की संभावना हो सकती है। प्रियतम का मूड आज आपकी वजह से खराब रह सकता है। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा।

मकर –
दांपत्य जीवन में तनाव मुक्त रहने का प्रयास करें। जीवनसाथी के करियर की चिंता रहेगी। प्रेम जीवन जीने वालों को सुख और प्रेम की प्राप्ति होगी। लेकिन मिलना संभव नहीं हो पाएगा।

कुंभ –
प्रेम जीवन के लिहाज से भी आज का दिन अच्छा है। साथी के साथ कुछ पुरानी यादें ताजा होंगी। शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में कुछ तनाव जरूर देखने को मिल सकता है।

मीन –
दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा। जीवनसाथी आपकी हर जरुरत को पूरी करेगा। उनके सहयोग पाकर आप धन्य होंगे। वहीं प्रेम जीवन में कुछ समस्याएं रह सकती हैं। खासकर साथी से नाराजगी हो सकती है।

Related Articles

Back to top button