अपराधउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराज्यलखनऊ

पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी पहुंची थाने

उन्नावः उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर जोकि आजीवन कारावास की सजा काट रहे है उनकी बेटी ने कांग्रेस नेत्री अलका लांबा और धारणा पटेल के खिलाफ मानसिक प्रताडना का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

कोतवाली प्रभारी दिनेश चन्द्र मिश्रा ने सोमवार को बताया कि प्रार्थना पत्र के आधार पर अल्का लांबा और धारणा पटेल पर भारतीय दंड संहिता की धारा 500 और सूचना प्रौद्योगिकी संशोधन अधिनियम 2008 की धारा 67 के तहत प्राथमिकी पंजीकृत की गयी है। उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक रहे कुलदीप सिंह सेंगर तिहाड़ जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे हैं।

कुलदीप सिंह सेंगर के बेटी ऐश्वर्या सेंगर ने आरोप लगाया है कि अलका लाम्बा और धारणा पटेल ने अपने ट्विटर एकाउन्ट पर बीती 23 मई को उनके पिता व पूर्व विधायक कुलदीप सेंगर और चाचा की उच्च न्यायालय से जमानत मिलने की झूठी बात फैलाई और विवादित टिप्पणी के साथ कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। जिसके बाद उस पर आए रिट्यूट ने परिवार को मानसिक रूप से प्रतड़ित किया है।

ऐश्वर्या सेंगर ने प्रार्थनापत्र में यह भी बताया कि परिवार ने अभी तक पिता की जमानत मांगी ही नहीं है। उन्होंने कहा कि यह केस शुरुआत से ही एक राजनीतिक षडयंत्र का हिस्सा रहा है। लोग देखते हैं कि मामला शांत हो रहा है, वैसे ही झूठी निराधार बातों को उठाकर फिर से चर्चा में ला देते है। मेरे और मेरी बहन पर आपत्तिजनक ट्प्पिणी की जाती है।

आपको बता दें कि कुलदीप सिंह सेंगर के बेटी ऐश्वर्या सेंगर की एफआईआर पर जांच के
आदेश पुलिस अधीक्षक ने सदर कोतवाली प्रभारी को दे दिये है।

Related Articles

Back to top button