अपराधउत्तर प्रदेशराज्यलखनऊ

लखनऊ में पत्नी को गोली मारने के बाद ट्रांसपोर्टर ने की खुदकुशी, यह थी वजह

लखनऊ: नाका थाना क्षेत्र में बुधवार को परिवारिक कलह में ट्रांसपोर्टर ने अपनी पत्नी को गोली मारने के बाद खुदकुशी कर ली। ट्रांसपोर्टर की मौके पर ही मौत हो गयी है तो वहीं, पत्नी की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी।

चारबाग के पानदरीबा स्थित ब्लंट स्क्वायर अपार्टमेंट में रहने वाले ट्रांसपोर्टर अनुरूप सिंह (45) ने शराब के नशे में धुत होकर पत्नी की माथे पर गोली मार दी। इसके बाद अनरुप ने खुद की कनपटी में गोली मारकर खुदकुशी कर ली। फायरिंग की आवाज सुनकर परिजन व आसपास के लोग एकत्र हो गये और आनन-फानन में पुलिस को सूचना देते हुए घायलों को अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने जहां अनुरूप सिंह को मृत घोषित कर दिया तो वहीं मधू सिंह की हालत बेहद नाजुक बतायी है। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी।

इंस्पेक्टर नाका सुजीत कुमार दुबे ने बताया कि बेटे आर्यन से पता चला है कि उसके पिता अनुरूप सिंह ट्रांसपोर्ट का काम करते थे। पूर्णबंदी की वजह से उनका कारोबार पूरी तरह से चौपट हो गया था। परिवार आर्थिक तंगी झेल रहा था और उनपर कुछ लोगों की उधारी भी थी। इस बीच अनुरूप शराब पीने के आदि हो गया, जिसको लेकर दम्पति में आये दिन झगड़ा होता था और इसी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि घटना से जुड़े सभी पहलुओं की पड़ताल की जा रही है।

Related Articles

Back to top button