दिल्ली

यह महत्वपूर्ण है कि बीजेपी की बिहार में हार हो ताकि… : केजरीवाल

दस्तक टाइम्स/एजेंसी: 93719-377177-arvind-kejriwal-700-1नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह महत्वपूर्ण है कि भाजपा बिहार में विधानसभा चुनाव हारे ताकि उसे अहसास हो कि ‘नफरत की राजनीति’ देश में काम नहीं करेगी।

उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कहा, ‘यह महत्वपूर्ण है कि भाजपा की बिहार में हार हो जिससे कि उसे पता चले कि देश में नफरत की राजनीति नहीं चलेगी। लोग प्यार और शांति चाहते हैं न कि नफरत।’ राज्य के मुख्यमंत्री और जदयू के नेता नीतीश कुमार को अपना समर्थन दोहराते हुए केजरीवाल ने बिहार के लोगों से उन्हें वोट देने का अनुरोध किया।

उन्होंने हिंदी में एक ट्वीट में कहा, ‘सबसे अपील, बिहार में रहने वाले अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से फोन करें कि नीतीश जी को सीएम बनाने के लिए वोट दें।’ बिहार में चुनाव के अंतिम चरण का मतदान कल होगा। मतगणना आठ नवंबर को होगी। केजरीवाल ने पिछले महीने भी बिहार में नीतीश कुमार के गठबंधन की सफलता की उम्मीद जतायी थी।

उन्होंने ट्वीट किया था, ‘मेरी जानकारी के मुताबिक मोदी जी बुरी तरह से बिहार चुनाव हार रहे हैं। नीतीश जी चुनाव जीत रहे हैं।’ दिल्ली के मुख्यमंत्री ने बिहार में किसी चुनावी रैली को संबोधित नहीं किया लेकिन उन्होंने नीतीश कुमार को अपना समर्थन दिया है।

 

Related Articles

Back to top button