स्पोर्ट्स

ब्रिसबेन टेस्ट में बुमराह के खेलने पर संशय, जडेजा-विहारी हो चुके है बाहर

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है. सीरीज का चौथा टेस्ट ब्रिसबेन 15 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा जबकि सिडनी टेस्ट ड्रा होने से सीरीज 1-1 से बराबरी पर है लेकिन अंतिम टेस्ट में जीत से सीरीज पर कब्ज़ा ज़माने का इरादा रखने वाली टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. इसे ऐसे कह सकते है कि हनुमा विहारी और रविंद्र जडेजा बाहर होने के बाद अब जसप्रीत बुमराह के भी अंतिम टेस्ट खेलने पर संशय हो सकता हैं.

इस बारे में दो भिन्न रिपोर्ट है जिसमे एक समाचार एजेंसी का कहना है कि बुमराह टेस्ट से बाहर हो चुके हैं. एक अन्य समाचार एजेंसी की माने तो बुमराह 50 फीसदी फिट होने पर ही अंतिम टेस्ट खेलने उतरेंगे. इस बारे में एक बीसीसीआई सूत्र के अनुसार प्लेयर के लिये शरीर से ऊपर इसका दिमाग है और तीन दिन के आराम के बाद वो चौथे टेस्ट में खेलने के लिये तैयार होंगे और वो 50 फीसदी फिट हुए तो ही खेलेंगे.

हमारी सीरीज में 2-1 से जीत हासिल करने पर नजर हैं.अब जडेजा और हनुमा विहारी के बाद बुमराह की चोट से टीम मैनेजमेंट की टेंशन बढ़नी तय है और गाबा टेस्ट में शार्दुल ठाकुर और टी नटराजन का प्लेइंग इलेवन में शामिल होना लगभग पक्का है. भारत को एडिलेड टेस्ट में आठ विकेट से मात मिली थी.

टीम इंडिया ने मेलबर्न टेस्ट में आठ विकेट से जीत हासिल की थी. सिडनी टेस्ट ड्रॉ रहा और सीरीज 1-1 से बराबर है. बताते चले कि ईशांत शर्मा चोट की वजह से टेस्ट सीरीज में टीम में नहीं थे. वही मोहम्मद शमी पहले टेस्ट के दौरान चोटिल होकर सीरीज से आउट हुए थे तो दूसरे टेस्ट के दौरान उमेश यादव चोट की वजह से बाकी बचे दो टेस्ट से बाहर हुए थे.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

Related Articles

Back to top button