उत्तर प्रदेशकासगंजराज्य

कादरगंज घाट पर गंगा स्नान के दौरान पांच युवक डूब, दो लापता

कादरगंज घाट पर गंगा स्नान के दौरान पांच युवक डूब, दो लापता

कासगंज : पटियाली तहसील क्षेत्र स्थित कादरगंज घाट पर गंगा स्नान के दौरान पांच युवक डूब गए। तीन युवकों को गोताखोरों ने बचा लिया, जबकि दो लोगों का अभी कुछ पता नहीं चल सका।

मुख्यमंत्री योगी ने अधिकारियों को दिए निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर रहकर पीड़ितों की यथासंभव मदद करने और राहत कार्य तेजी से चलाने के निर्देश दिए हैं।

तहसील क्षेत्र के कादरगंज घाट पर शनिवार को गंगा स्नान कर रहे पाटियाली खण्ड विकास क्षेत्र के ग्राम बढ़ौला निवासी पांच युवक नदी में डूब गए। तीन युवकों को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाल लिया गया। लापता युवकों की गोताखोर तलाश कर रहे हैं।

कादरगंज गंगा घाट चौकी इंचार्ज महावीर सिंह ने बताया

जिन तीन युवकों को बाहर निकाला है, उनकी पहचान सत्यम व शिवम पुत्रगण अवधेश, बाबू पुत्र सुभाष के रूप में हुई है। वहीं, तहसील क्षेत्र के ग्राम बढ़ौला निवासी गोविंद पुत्र बीरेंद्र व अनुज पुत्र सुभाष गांगा के गहरे पानी में डूब गए। उन्हें खोजने के लिए उपजिलाधिकारी अशोक कुमार सिंह ने पीएसी के गोताखोर बुलाये गए हैं। इनके माध्यम से गंगा में दुबे युवकों की तलाश की जा रही है मौके पर तमाम प्रशासनिक अमला पहुंचा है।

सड़क दुर्घटना में श्रद्धालु की मौत

जनपद एटा की तहसील जलेसर क्षेत्र के ग्राम रजुआ निवासी 27 वर्षीय युवक आकाश परिवार के साथ सोरो स्थित हरिपदी गंगा में स्नान करने के लिए पहुंचा था। स्नान के बाद वह अपने घर जा रहा था, तभी ढोलना क्षेत्र में उसका टेंपो पलट गया। हादसे में आकाश की मौत हो गई। जबकि 6 लोगों को चोटे आई हैं, जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

[divider][/divider][divider][/divider]

यह भी पढ़े: ट्रक से भिड़ी जीप, ड्राइवर की मौत, आठ अन्य घायल – Dastak Times

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें http://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिएhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

Related Articles

Back to top button