ट्रक से भिड़ी जीप, ड्राइवर की मौत, आठ अन्य घायल

ट्रक से भिड़ी जीप, ड्राइवर की मौत, आठ अन्य घायल

जोधपुर: जोधपुर-पाली रोड पर मोगड़ा गांव के पास शनिवार सुबह गुजरात के पर्यटकों से भरी एक जीप आगे जा रहे ट्रक से भिड़ गई। हादसे में जीप चालक की मौत हो गई जबकि आठ अन्य घायल हो गए। हादसे में घायल लोग इलाज के लिए वापस गुजरात भेजने का आग्रह कर रह थे। इस पर संभागीय आयुक्त डॉ. राजेश शर्मा ने घायलों को इलाज के बाद गुजरात भिजवाने के निर्देश दिए।

पुलिस ने बताया

गुजरात से कुछ लोग पश्चिमी राजस्थान में घूमने के बाद शनिवार सुबह जोधपुर से वापसी के लिए रवाना हुए। पाली रोड पर मोगड़ा के समीप उनकी तूफान गाड़ी आगे चल रहे एक ट्रक से जा टकराई। तेज रफ्तार के साथ टकराने के कारण तूफान का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इससे चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 4 बच्चों सहित 8 घायलों को एमडीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लाया गया।

ट्रक चालक का कहना

वह अपनी लेन में आगे चल रहा था। पीछे से आकर तूफान गाड़ी ने उसके ट्रक को टक्कर मार दी। हादसे में घायल हुए लोग वापस गुजरात भेजे जाने का आग्रह कर रहे थे। तब संभागीय आयुक्त डॉ. राजेश शर्मा को इसकी जानकारी मिलने पर उन्होंने जिला व अस्पताल प्रशासन से बात की। उन्होंने सभी घायलों को बेहतर चिकित्सकीय सुविधा उपलब्ध कराने के साथ ही वापस गुजरात तक पहुंचाने की व्यवस्था करने को कहा।

यह भी पढ़े: भारत-बांग्लादेश ने एक दूसरे को गिफ्ट में दिए ‘विंटेज विमान’ – Dastak Times 

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें http://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिएhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos