स्पोर्ट्स

मुंबई इंडियंस की नई जर्सी में होगा इन चीजों का समावेश

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल का आगाज 9 अप्रैल से होगा. इस टूर्नामेंट का उद्धाटन मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच खेले जाने वाले मैच से होगा. इस बार मुंबई टीम नई जर्सी में नजर आएगी. मुंबई टीम की नई जर्सी जाने-माने फैशल डिजाइनर शांतनु-निखिल ने डिजाइन की है.

मुंबई की इस नयी जर्सी में पांच मूल तत्व धरती, जल, अग्नि, वायु और आकाश दिखाई दे रहे है. मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक वीडियो साझा की है जिसमें कप्तान रोहित शर्मा, स्टार प्लेयर जसप्रीत बुमराह सरीखे प्लेयर दिखाई दे रहे हैं.

प्रेस रिलीज में लिखा गया, मुंबई इंडियंस ने हर वर्ष विरासत को आगे बढ़ाया है, जो हमारे मूल्यों और विचारधाराओं पर आधारित है. हमारे पांच खिताब इन मूल्यों के लिये हमारी प्रतिबद्धता है और इस वर्ष हमारी जर्सी के माध्यम से इसे पूरा करने में सक्षम है.

जर्सी अहम होती है क्योंकि हम समझते हैं कि ये हमारे प्लेयर्स और फैन्स द्वारा गर्व और सम्मान की भावना के साथ पहनी जाती है. इस सत्र में हमें अपने डीएनए के तत्वों को हमारी जर्सी पर पहनने का फैसला लिया.

हम जब भी इस जर्सी में कदम रखेंगे, अपनी पलटन का गौरव बढ़ाएंगे. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने रिकॉर्ड पांचवीं बार आईपीएल ट्रॉफी जीती है.

पिछले सत्र में पहली बार फाइनल में जगह बनाने वाली दिल्ली कैपिटल्स को हार मिली थी. रोहित की मुंबई, धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के बाद सिर्फ दूसरी टीम बन गयी जिन्होंने अपने खिताब का बचाव किया. अभी तक कोई भी टीम तीन वर्ष ट्रॉफी नहीं जीत सकी है. रोहित शर्मा का अगला लक्ष्य यही होगा.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

Related Articles

Back to top button