अन्तर्राष्ट्रीय

सिंगापुर में शौचालय में एक प्रेमी युगल की अंतरंग वीडियो बनाने के जुर्म में भारतीय नागरिक को सजा

नई दिल्ली: भारत के 36 वर्षीय नागरिक को यहां एक सार्वजनिक शौचालय के एक कक्ष में अंतरंग संबंध बना रहे एक दंपत्ति की वीडियो बनाने के जुर्म में सोमवार को 17 हफ्तों की जेल की सजा सुनायी गयी।

कुप्पुसामी कार्तिक को तांक झाक करने के तीन दोष स्वीकार करने के बाद जेल की सजा सुनायी गयी। यह घटना बिशन-आंग मो कियो पार्क के एक सार्वजनिक शौचालय की है जहां कार्तिक ने एक कमरे में एक प्रेमी युगल की नहाते और अंतरंग संबंध बनाते हुए वीडियो बना ली। दो दिन बाद उसने उसी जगह पर दोनों का यह देखने के बाद इंतजार किया कि वह एक खास वक्त पर वापस लौटेंगे।

कार्तिक ने अपने फोन से तीन वीडियो बनायी और उनकी चार से पांच नग्न तस्वीरें ली, जिसमें उनका चेहरा भी दिखायी दे रहा था। वह 19 नवंबर 2020 को पार्क में लौटा और एक अलग शौचालय में गया जहां उसने तीन वीडियो बनायी। उनमें से एक में एक अज्ञात महिला को शौचालय में जाते हुए देखा गया।

बाद में 22 वर्षीय शख्स ने पुलिस को बुलाया और कहा कि उसने इस व्यक्ति को पकड़ा है जो उसकी प्रेमिका को आपत्तिजनक अवस्था में देख रहा था। कार्तिक को गिरफ्तार कर लिया गया और उसका फोन जब्त किया गया। जांच में उसके फोन से अन्य वीडियो भी बरामद किए गए।

Related Articles

Back to top button