मनोरंजन

मां बनने के बाद मैगजीन कवर पर छाईं प्रियंका चोपड़ा

मुंबई: ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनस संग पैरेंट्स लाइफ जी रही रही हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे के आने की घोषणा की थी और अब मां बनने के बाद प्रियंका ने ‘हार्पर बाजार अरबिया’ के लिए कई शानदार फोटोशूट करवाई हैं। इस फोटोशूट के दौरान की कुछ वीडियो भी इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे हैं जिसमें प्रियंका बेहद खुश और प्यारी लग रही हैं।

बता दें कि प्रियंका अपने बच्चे के जन्म के बाद पहली बार किसी मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाई हैं और अपने मन की कुछ बातें भी मैगजिन के साथ शेयर की हैं। मैगजीन के कवर पेज पर छाई प्रियंका अलग-अलग आउटफिट और स्टाइल में दिख रही हैं। हालांकि फोटोशूट के वीडियो में वह कभी हॉल तो कभी गार्डन तो कभी लीविंग रूम में पोज देती दिख रही हैं। मैगजिन के लिए फोटोशूट करने के बाद ‘हार्पर’ मैगजिन से बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कई सारे मुद्दों पर बातें की।

इसके अलावा उन्होंने अपने परिवार के लिए आभार व्यक्त किया और इस बात पर अपने अनुभवों को शेयर की कि कैसे महामारी ने उन्हें बदल दिया है। वह कहती हैं कि इस महामारी से दुनिया भर में जो कहर बरपा है उसे देखकर मुझे लगता है कि हमें शांति की सबसे ज्यादा जरूरत है और मैं जानती हूं कि मेरे जीवन में मुझे इसकी लंबे समय से तलाश है। मैं बस इतना ही ढूंढती हूं, मुझे ऐसे लोगों की तलाश है जो प्यार दे, मुझे शांति दें.. मैं सिर्फ खुद को खुश देखना चाहती हूं।

Related Articles

Back to top button