मनोरंजन

अब आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को होगी रिलीज

हैदराबाद। आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होनी थी, लेकिन निर्माताओं ने इसे स्थगित करने की आधिकारिक घोषणा कर दी। आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस, (जिसने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक आधिकारिक घोषणा की) ने प्रभास-स्टारर ‘आदिपुरुष’ के निर्माताओं को उनकी रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाने के लिए धन्यवाद दिया, ताकि ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज को समायोजित किया जा सके।

आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा दिए गए बयान में कहा गया है, “यह घोषणा की जाती है कि हमारी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ योजना के अनुसार 14 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी। ऐसा इसलिए है क्योंकि हम समय पर फिल्म को पूरा करने में असमर्थ हैं। फिल्म अब 11 अगस्त 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हम भूषण कुमार, टी सीरीज और ओम राउत और आदिपुरुष की पूरी टीम को दिल से धन्यवाद देना चाहते हैं।”

इसमें आगे कहा गया है कि प्रभास-स्टारर आदिपुरुष, (जो 1 अगस्त को रिलीज होने वाली थी) को अब बढ़ा दिया गया है। बयान में आगे लिखा गया है, “प्रभास, कृति सैनन और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष की रिलीज डेट शिफ्ट करने के लिए हम उन्हें शुक्रिया करना चाहते हैं। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज हो सकती है।” आमिर खान और करीना कपूर अभिनीत फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। यह फिल्म हॉलीवुड हिट ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल रीमेक है और इसमें तेलुगु अभिनेता नागा चैतन्य भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे।

Related Articles

Back to top button