मनोरंजन

इम्तियाज अली के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुए कार्तिक आर्यन, ‘लव आज कल 3’ को लेकर कही ये बात

मुंबई: ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की सफलता हर जगह सिर्फ और सिर्फ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की चर्चा हो रही है। उनके अभिनय की भी खूब वाहवाही हो रही है। इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट कियारा आडवाणी और डबल रोल में अभिनेत्री तब्बू दिखाई दी थी। ‘भूल भुलैया 2’ को रिलीज हुए 28 दिन बीत चुके हैं, इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म की इस शानदार सफलता के बाद कार्तिक को बीते दिन निर्देशक इम्तियाज अली (Imtiaz Ali ) के साथ देखा गया।

मुंबई में पापराज़ी ने कार्तिक को इम्तियाज अली के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया। जैसे हो दोनों साथ में मीडिया के सामने आए तो दोनों से सवाल करते हुए पापराज़ी ने पूछा क्या लव आज कल 3 आने वाली है, तो कार्तिक ने मुस्कुराते हुए आगे बढ़ना उचित समझा। वीडियो में आप देख सकते है कि कार्तिक ऑफिस से निकलने के बाद इम्तियाज के गले लगते है और बाद में अपनी गाड़ी के ओर बढ़ गए।

‘लगान’ फिल्म ने पूरे किए 21 साल, आमिर खान ने टीम के लिए होस्ट की शानदार पार्टी बता दें कि कार्तिक को अली की लव आज कल 2 में सारा अली खान के साथ देखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

Related Articles

Back to top button