मध्य प्रदेश

‘गदर’ फेम अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट हुआ जारी, अदाकारा पर लगा ये गंभीर आरोप

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की परेशानी एक बार फिर बढ़ गई है। मुरादाबाद की एसीजेएम-5 कोर्ट ने अभिनेत्री के खिलाफ वारंट जारी किया है। दरअसल, यह मामला 16 नवंबर 2017 का है। अमीषा पटेल और उनके साथियों ने एक इवेंट में शामिल होने के लिए 11 लाख रुपये लिए थे। लेकिन इवेंट के दिन अमीषा कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं। इसके बाद ड्रीम विजन इवेंट कंपनी के मालिक पवन कुमार वर्मा ने अमीषा पटेल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। मामले की सुनवाई में शामिल नहीं होने के कारण अब अमीषा के खिलाफ वारंट जारी किया गया है। अब इस मामले में 20 जुलाई को मुरादाबाद कोर्ट में सुनवाई होगी। इस सुनवाई में अमीषा को शामिल होना होगा।

ड्रीम विजन इवेंट कंपनी के मालिक पवन कुमार वर्मा ने इस पूरे मामले पर बात करते हुए कहा, ‘2017 में अमीषा एक इवेंट के लिए पाकबाद के एक फाइव स्टार हॉल में आना चाहती थी। वह चार गानों पर परफॉर्म करने वाली थी। कार्यक्रम के दिन समय पर नहीं पहुंचने के कारण कार्यक्रम रद्द करना पड़ा। शो के कैंसिल होने के बाद भी एक्ट्रेस ने एडवांस के पैसे नहीं लौटाए। इसलिए उसके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था। आखिरकार मंगलवार को कोर्ट ने अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी कर दिया है। अमीषा पटेल के खिलाफ मुरादाबाद में आईपीसी की धारा 120 बी, 406, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अमीषा पटेल पर पहले भी धोखाधड़ी के आरोप लग चुके हैं। धोखाधड़ी के आरोपों के कारण अभिनेत्री सुर्खियों में थी। इससे पहले भोपाल कोर्ट ने चेक बाउंस होने के मामले में अमीषा के खिलाफ वारंट जारी किया था। इस वारंट की वजह से अमीषा की मुश्किलें काफी बढ़ गई थी।

Related Articles

Back to top button