अन्तर्राष्ट्रीय

एलन मस्क फिर सुर्खियों में, महिला पत्रकार को गाली देने का लगा आरोप

नई दिल्ली: ट्वीटर के मालिक बनते ही एलन मस्क (Elon Musk) लगातार सुर्खियों में बने हैं। आए दिन उनको लेकर मीडिया (Media) में अलग-अलग खबरें चल रही हैं। एक बार फिर वह चर्चा में हैं इस बार उन पर एक महिला पत्रकार (Female Journalist) को गाली देने का आरोप लगा है। कारा स्विशर (Kara Swisher) नाम की एक पत्रकार ने मस्क पर गाली देने को आरोप लगाया है। यह पत्रकार 90 के दशक से एलॉन मस्क को कवर कर रहे हैं।

एलन मस्क डील की शुरुआत से ही चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच कई उतार-चढ़ाव आए स्थिति यह है की मामला कोर्ट तक पहुंच चुका है कोर्ट से मिले शख्त आदेश के बाद उन्हें मौजूदा शर्तों पर ये डील पूरी करनी पड़ी। अब उनके ऊपर महिला पत्रकार को गाली देने का आरोप लगा है। महिला पत्रकार ने कहा कि एलॉन मस्क के व्यवहार में काफी बदलाव आ गया है।

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार पत्रकार कारा स्विशर ने बताया कि एलन मस्क के साथ उनकी आखिरी बातचीत के बाद उन्हें सबसे अमीर आदमी ने गाली वाला मेल भेजा। उन्होंने इस दौरान एलॉन मस्क को लेकर कई बड़े खुलासे किए।

इससे पहले मंगलवार को एलन मस्क ने अपनी गलती का अहसास करते हुए अपने ट्वीट में स्वीकार किया कि ट्वीटर में बड़े पैमाने पर छटनी सबसे बड़ी गलती थी। बता दें कि कंपनी के मालिक बनते ही उन्होंने करीब आधी वर्क टीम को बाहर कर दिया था। एक बार फिर उन पर बड़ा आरोप लगा है। इससे एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी है। एलन मस्क ने ट्वीट करते हुए कहा कि ब्लू वेरिफाइड को 29 नवंबर तक फिर से लॉन्च किया जा रहा है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि यह एकदम रॉक सॉलिड है।

Related Articles

Back to top button