उत्तराखंडराज्य

पिथौरागढ़ में श्रद्धालुओं की जीप 600 मीटर गहरी खाई में गिरी, 10 की मौत

पिथौरागढ़ : उत्तराखंड में एक बार फिर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। जीप के गहरी खाई में गिरने से आठ लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। राहत-बचाव का कार्य जारी है। पिथौरागढ़ जिले में गुरुवार सुबह तेजम होकरा मार्ग में एक जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

बोलेरो जीप गहरी खाई में गिरी है। जीप के खाई में गिरने से 10 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कई यात्री घायल हैं। घटना स्थल पर रेस्क्यू टीम अभी नहीं पहुंची है। जिसके बाद ही मौत के आंकड़ों की सही जानकारी सामने आएगी। गुरुवार को बागेश्वर के शामा के लोग होकरा मंदिर पूजा के लिए जा रहे थे।

उनकी जीप होकरा गोदाम के नजदीक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया की 600 मीटर दूर जीप खाई में गिरी है। उन्होंने बताया कि आठ लोगों के शव चट्टानों में नजर आ रहे हैं। हादसे के समय कितने लोग थे यह अभी पता नहीं चल सका है। विधायक हरीश धामी ने मामले की जानकारी डीएम को दी है।

उन्होंने हादसे में दुःख प्रकट किया है। विधायक धामी ने प्रशासन से से हादसे में प्रभावित व उनके परिजनों की मदद करने को कहा है। होकरा गांव के सुंदर सिंह ने बताया कि कल रात की बारिश के बाद सड़क पर बोल्डर गिरे हुए हैं। सड़क पर मलबा आने की वजह से रास्ता भी संकरा हो गया है। एसडीएम डीडीहाट अनिल कुमार शुक्ला ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना के बाद राहत-बचाव कार्य के लिए एसडीआरएफ टीम को मौके लिए भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button