उत्तर प्रदेशराज्य

गाजियाबाद में मालिक ने पिटबुल से करवाया युवक पर अटैक, विरोध करने पर रॉड से पीटा, FIR दर्ज

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पिटबुल से काटने की घटना सामने आई है। गाजियाबाद के नंदग्राम क्षेत्र में एक पिटबुल मालिक और उसके पिता को गिरफ्तार किया गया है। दोनों पर आरोप है कि उन्होंने इंजीनियरिंग अभ्यर्थी पर कथित रूप से हमला किया और अपने कुत्ते को उसपर छोड़ दिया। हमले में 19 वर्षीय अर्पित शर्मा के सिर पर चोट आई है और कई टांके लगाने पड़े हैं। वहीं उसके हाथ-पैर पर भी चोट लगी है। जब अर्पित के पिता जितेंद्र ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो दोनों पिता-पुत्र ने उन पर रॉड से हमला कर दिया।

पुलिस शिकायत में पीड़ित अर्पित ने कहा कि वह गुरुवार सुबह दूध खरीदकर घर वापस जा रहा था, तभी कुत्ते का मालिक सुंदर अपने पालतू जानवर को टहला रहा था। मैंने सुंदर से अपने पालतू जानवर को पकड़ने के लिए कहा, लेकिन उसने अपना पट्टा हटा दिया और कुत्ते को मेरे ऊपर छोड़ दिया। जैसे ही कुत्ते ने हमला किया, मैंने दूध के डिब्बे से खुद को बचाने की कोशिश की तो कुत्ते के मालिक ने पट्टे से मेरा गला घोंटने की कोशिश की।

अर्पित ने कहा कि मैंने सुंदर को दूर धकेला ही था कि उसके पिता बिजेंद्र बाहर आए और मुझे पीटना शुरू कर दिया। सुंदर कहीं से लोहे की रॉड लेकर आया और मेरे सिर पर उससे मारा। जब अर्पित के पिता जितेंद्र ने बीच बचाव की कोशिश की, तो बिजेंद्र ने कथित तौर पर उनके सिर पर हमला कर दिया। शिकायतकर्ता अर्पित ने कहा कि मेरे पिता और मेरा बहुत खून बह रहा था, तभी कुछ अन्य राहगीर मौके पर इकट्ठा हो गए और हमला रोका। उन्होंने पुलिस को भी बुलाया और हमें अस्पताल ले गए।

वहीं इस पूरे घटनाक्रम पर एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने कहा कि अर्पित के सिर पर छह टांके लगे हैं और उसके पैर-हाथ पर खरोंच आई हैं। इसके अलावा उसे कुत्ते ने काटा भी है। उनके पिता को भी सिर में चोट लगी है। सुंदर और बिजेंद्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास), 323 (चोट पहुंचाना), 352 (गंभीर उकसावे के अलावा हमला या आपराधिक बल) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत FIR दर्ज की गई है। एसीपी ने कहा कि हमने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button