राज्यहरियाणा

युवाओं को बहकाने में जुटी कांग्रेस…सरकार बनी तो दोबारा शुरू होगी पर्ची खर्चीः अरविंद शर्मा

रोहतक: भाजपा लोकसभा प्रत्याशी डॉक्टर अरविंद शर्मा ने गढ़ी सांपला क्लोई हल्के के नया बास, गीजी, दतोड़ गांव का शुक्रवार को दौरा किया। इस दौरान लोगों से उन्होंने वोट देंने की अपील की। ग्रामीणों ने डॉक्टर अरविंद शर्मा का भव्य स्वागत किया है। वहीं डॉक्टर अरविंद शर्मा ने जनसम्पर्क अभियान के दौरान हर क्षेत्र से मिल रहे अपार समर्थन मिलने की बात कही।

शर्मा ने कहा कि पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लहर चल रही है। देश की जनता मोदी को फिर से प्रधानमंत्री देखना चाहती है। डॉ अनिल शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब मजदूर किसानों के हित में कार्य किए हैं। डॉ अरविंद शर्मा ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 2014 से पहले भूपेंद्र हुड्डा की सरकार थी और उसे समय 44000 नौकरियों के पद खाली पड़े थे, लेकिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सिर्फ 10000 ही नौकरियां युवाओं को दी। लेकिन उसके बाद भाजपा की सरकार बनी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल बने तो उन्होंने 1 लाख 20 हजार नौकरी दी गई है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का इतिहास ल खसोट और भ्रष्टाचार करने का रहा है चाहे केंद्र में कांग्रेस की सरकार हो या फिर प्रदेश में अपने चाहे तो को नौकरियां दी है । उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस युवाओं को बहकने का काम कर रही है अगर कांग्रेस की सरकार बन जाती है तो दोबारा से पर्ची खर्ची चलेंगी । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीब परिवार से आए हैं इसलिए इन लोगों को यह चीज हजम नहीं हो रही क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच गरीबों को ऊंचा उठाने की है।

Related Articles

Back to top button