एक ही पेड़ में लटकते मिले लड़के-लड़की की लाश, हत्या-आत्महत्या के बीच उलझा

सुल्तानपुर : मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के मूड़हा गांव में एक ही पेड़ से लटकती हुई एक लड़की एवं लड़के की लाश मिली है। सूचना मिलते ही गांव के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी।

मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के मूड़हा गांव में मंगलवार की सुबह एक ही पेड़ से लटकते हुए दो शव मिलने से गांव सहित आसपास के इलाकों में हड़कम्प मच गया है।

संदिग्ध परिस्थितियों में रस्सी के फंदे से लटकते हुए शव के बारे में गांव वालों के बीच चर्चा है कि ये दोनों प्रेमी-प्रेमिका हैं। इन लोगों की पहचान उसी गांव के निवासी दुर्गेश विश्वकर्मा पुत्र ओमकार विश्वकर्मा एवं रिया विश्वकर्मा के रूप में हुई है।

रिया विश्वकर्मा थाना कादीपुर के मंगराया गांव की निवासी है। वह पिछले एक महीने से उसी गांव में अपनी बहन के यहां रहकर कान का इलाज करवा रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजने के लिए कार्यवाही शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े:- स्कॉर्पियों की चपेट में आने से बाइक सवार जीजा-साली की मौत – Dastak Times 

फिलहाल मामला आत्महत्या एवं हत्या के बीच उलझ गया है। पुलिस के अनुसार जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पायेगा।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़ वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।