State News- राज्यमध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री चौहान 30 सितंबर को 54 उद्योगों को भूखंडों के आशय पत्र प्रदान करेंगे

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 30 सितम्बर को जन-कल्याण और सुराज अभियान के अंतर्गत नीमच जिले के जावद से सूक्ष्म, लघु, मध्यम और औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन विभाग के उद्यमियों को प्रदेश के विभिन्न औद्योगिक क्षेत्रों में वर्चुअल माध्यम से भूखंडों के आशय पत्र प्रदान करेंगे। मुख्यमंत्री चौहान औद्योगिक पार्क रतलाम और जावरा का भूमि-पूजन और इंदौर के अतुल्य आईटी पार्क का लोकार्पण भी करेंगे।

उद्योग आयुक्त एवं सचिव एमएसएमई पी. नरहरि ने बताया कि जन-कल्याण एवं सुराज अभियान के तहत प्रदेश में हो रहे औद्योगिक विकास को लक्ष्य मानकर इस दिन मुख्यमंत्री चौहान एमएसएमई, औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन विभाग द्वारा औद्योगिक क्षेत्रों में उद्योगों को आवंटित किए जा रहे भूखंडों के आशय पत्रों का वितरण करेंगे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री 5 जिलों में 54 उद्योगों को 76 भूखंडों के आशय पत्र वर्चुअली वितरित करेंगे। जावद से इंदौर, भोपाल, जबलपुर और ग्वालियर के एमपीआईडीसी कार्यालय वर्चुअली जुड़ेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री चौहान जावद से उद्योगपति और नवउद्यमियों से संवाद भी करेंगे।

कार्यक्रम में एमएसएमई मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा, औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव, वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा, पर्यटन मंत्री सुउषा ठाकुर और पर्यावरण मंत्री हरदीप सिंह डंग के अलावा अनेक जन-प्रतिनिधि शिरकत करेंगे।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button