खेलते-खेलते टांके में गिरे दो मासूम, मां सहित तीनों की डूबकर मौत

बाड़मेर : जिला मुख्यालय से करीब 12 किलोमीटर दूर स्थित शिवकर गांव में एक घर के आगे मासूम बच्चे खेलते-खेलते घर के पास बने टांके का दरवाजा खुला होने की वजह से टांके में गिर गए। टांके में गिरने की आवाज सुनकर मां भी दौड़ी और उन्हें बचाने के लिए टांके में कूद गई, लेकिन टांके में पानी ज्यादा होने की वजह से मां सहित दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई।

हादसे की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को बाहर निकलवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। परिजनों की रिपोर्ट के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक

कलाराम माली निवासी लालाणियों की ढाणी ने रिपोर्ट पेशकर बताया कि उसकी बेटी निर्मला उर्फ निरमा की शादी 6 साल पहले जयराम माली निवासी शिवकर के साथ हुई थी। निर्मला के दो संतानें थीं, इसमें एक बेटा प्रवीण एक साल और बेटी गुंजन चार साल की थी, जो गुरुवार देर शाम घर के बाहर खेल रहे थे। घर के पास बने टांके का दरवाजा खुला होने से बच्चे खेलते-खेलते टांके में गिर गए। जब उसकी मां निरमा को बच्चों के टांके में गिरने की आवाज सुनाई दी तो दौडक़र वह भी उन्हें बचाने के लिए टांके में कूद गई। इससे तीनों की पानी में डूबकर मौत हो गई।

यह भी पढ़े: वन अधिकारियों को बुलेटप्रुफ जैकेट और हथियार दें : सुप्रीम कोर्ट – Dastak Times 

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।