अलीगंज में उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन के कार्यालय में लगी भीषण आग

अलीगंज में उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन के कार्यालय में लगी भीषण आग

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के अलीगंज (Aliganj) क्षेत्र में आज रविवार को उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन (Uttar Pradesh Skill Development Mission) बिल्डिंग में आग लगने से अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। रविवार अवकाश के दिन आग लगने की सूचना पर पहुंची दमकल की टीम ने बिल्डिंग के शीशे को तोड़कर आग को बुझाया।

घंटेभर की कड़ी मशक्कत के बाद आग काबू में है। दमकलकर्मियों को बिल्डिंग की आग बुझाकर धुआं निकालने के लिए बिल्डिंग के शीशे तोड़ने पड़े। वहीं कौशल मिशन निदेशक कुणाल शिल्कू ने आग लगने के मामले की जांच के लिए कमेटी गठित करने के आदेश दे दिए हैं।

यह भी देखे:— Covid-19 : रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास कोरोना पॉजिटिव 

सीएफओ (चीफ फायर अफसर/ Chief Fire Officer) वीके सिंह ने बताया कि जांच के बाद आग के कारण का पता चल सकेगा। आग काबू कर ली गई है। बिल्डिंग में धुआं भर गया है, जिससे दमकल टीम को दिक्तत हो रही है। वहीं रविवार शाम को कौशल मिशन निदेशक कुणाल शिल्कू ने आग लगने के मामले की जांच के लिए कमेटी गठित करने के आदेश दे दिए हैं।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।