उत्तर प्रदेश के बागपत में हाईवे पर कार पलटने से चार लोगों की मौत

बागपत : जिले के रमाला क्षेत्र में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई जिसमें कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार चालक घायल हो गया। मरने वाले चारों दिल्ली के थे।

जौनपुर में सोशल मीडिया पर योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पड़ी महंगी

पुलिस ने आज यहां कहा कि दिल्ली के महरौली निवासी नरेश, प्रमोद, धर्मेंद्र, कपिल और नरेश कुमार सैनी रविवार देर रात मुजफ्फरनगर के टेरना गांव से शादी समारोह में भाग लेकर वापस दिल्ली लौट रहे थे। कार नरेश चला रहा था। देर रात दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर एक स्कूल के पास चालक कार पर नियंत्रण खो बैठा। कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

इस हादसे में प्रमोद, धर्मेंद्र, कपिल और नरेश कुमार सैनी की मौके पर ही मृत्यु हो गई। कपिल पेशे से अधिवक्ता थे और धर्मेंद्र के भाई थे। प्रमोद और नरेश प्राइवेट कंपनियों में काम करते थे। पुलिस ने चारों शवों को कार से निकालकर बड़ौत के सामुदायिक अस्पताल पहुंचाया। परिजनो को हादसे की सूचना दे दी गई। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।FacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShareFace