एक्सीडेंट के बाद गोल्फर टाइगर वुड्स के दाएं पैर की हुई बड़ी सर्जरी

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : लॉस एंजिल्स में दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल होने के बाद अस्पताल में एडमिट किया गया था और वुड्स का इलाज करने वाले सर्जन ने बोला कि उनके दाएं पैर के निचले हिस्से में कई ओपन फ्रैक्चर हुए है. जिसकी वजह से उनके टिबिया में रॉड, टखने में स्क्रू और पिनें डाली गयी है.

वुड्स के दोनों पैर में एक्सीडेंट के दौरान चोट लगी थी. वुड्स का जब एक्सीडेंट हुआ था उस टाइम वो टीवी शूट के लिये जा रहे थे और कार में अकेले थे जब सड़क के बीच डिवाइडर से उनकी कार टकराई और दो लेन पार करते हुए कई बार घूम गयी. उन्हें विंडशील्ड से बाहर निकालना पड़ा.

ये भी पढ़े : कार हादसे में घायल हुए फेमस गोल्फर टाइगर वुड्स, पैरों में कई जगह फ्रैक्च्रर

वुड्स के आधिकारिक ट्विटर पर जारी बयान में बोला गया कि, पैर और टखने की बाकी चोटों के लिये स्क्रू और पिन डाले गये है. बयान में बोला गया कि लंबे ऑपरेशन के बाद सूजन में कमी आई है और वुड्स होश में हैं और रिकवर कर रहे हैं.

वही वुड्स फाउंडेशन ने एक बयान में बोला कि वो अस्पताल में होश में हैं और रिकवर कर रहे हैं. हार्बर यूसीएलए मेडिकल सेंटर के हेड मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर अनीश महाजन ने बोला कि वुड्स के दाहिने पैर के निचले हिस्से में कई जगह पर हड्डी टूटी हैं जिन्हें टिबिया की हड्डी में रॉड डालकर जोड़ा गया है.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos