सड़क दुर्घटना का शिकार हुए राज्यपाल दत्तात्रेय बाल-बाल बची जान

सड़क दुर्घटना का शिकार हुए राज्यपाल दत्तात्रेय बाल-बाल बची जान
सड़क दुर्घटना का शिकार हुए राज्यपाल दत्तात्रेय बाल-बाल बची जान

हैदराबाद: हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय सड़क दुर्घटना से बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद राज्यपाल दूसरे वाहन से नलगोंडा के लिए रवाना हो गए।

दरअसल, राज्यपाल दत्तात्रेय राज्य के नलगोंडा में एक कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे। हैदराबाद-विजयवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर नलगोंडा जिले के चौथुपाल क्षेत्र में कैतापुरम में उनका वाहन अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गया।

यह भी पढ़े: भोपाल और इंदौर में नाइट कर्फ्यू में ढील, अब रात दस बजे तक खुलेंगी दुकानें

कार में राज्यपाल दत्तात्रेय के साथ उनका निजी सहायक और चालक सवार थे। हादसे में निजी सहायक को मामूली चोट आई है।

काफिले में शामिल अन्य वाहन से घायल को हैदराबाद अस्पताल भेज दिया गया। हादसे के बाद राज्यपाल दत्तात्रेय दूसरे वाहन से नलगोंडा के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रवाना हो गये।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।