आईएसएल : नार्थईस्ट यूनाइटेड की जीत में अपैया का एकमात्र गोल

स्पोर्ट्स डेस्क : नार्थईस्ट यूनाइटेड ने गोवा में खेली जा रही इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के दूसरे मैच में मुंबई सिटी एफसी को 1-0 से मात दी. गोल घाना के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी क्वेसी अपैया ने किया. मैच के दूसरे हाफ में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के आस्ट्रेलियाई डिफेंडर डायलन फॉक्स ने मैच के 47वें मिनट में हेडर शॉट खेला जो मुंबई सिटी के रॉवलिन बोर्जेस के हाथ पर लगा. इस पर नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को मिले पेनाल्टी पर अपैया ने गोल दागकर टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी.

वही 66वें मिनट में डिफेंडर सार्थक गोलुइ के हेडर शॉट केगोल पोस्ट के कुछ इंच ऊपर से निकलने पर मुंबई में बराबरी का मौका खो दिया. वैसे पहले 45 मिनट में 306 पास देने के बाद भी मुंबई एक भी शॉट निशाने पर नहीं लगा सकी थी. पहले हाफ में मुंबई सिटी के अहमद जाहो को लाल कार्ड दिखाया गया जिसके बाद 10 खिलाड़ियों से मुंबई की मुश्किलें बढ़ गयी. मोरक्को के जाहो को लाल कार्ड तब दिखाया गया जब उन्होंने नॉर्थईस्ट के खासा कामरा को गिरा दिया था. दूसरे हाफ में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड में इसका पूरा फायदा उठाया.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।