आईएसएल : चेन्नईयिन एफसी की 2-1 से जीत

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नईयिन एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में जमशेदपुर एफसी को 2-1 से हराया. टीम की जीत में इंटरनेशनल स्टार अनिरूद्ध थापा ने पहले ही मिनट में गोल किया. इससे जमशेदपुर एफसी शुरू से दबाव में आ गयी. इसके बाद चेन्नईयिन एफसी को 26वें मिनट में पेनल्टी स्पॉट मिला जिसे पर इस्माइल गोंकालवेज ने गोल में बदलते हुए टीम की बढ़त 2-1 कर दी.

वही पहले हाफ के आखिरी पल में जमशेदपुर से  पिछले सीजन के गोल्डन बूट विजेता नेरिजस वालस्किस ने 37वें मिनट में  गोल दागा लेकिन वो सिर्फ हार का अंतर कम कर सके. हालांकि मैच के शुरू में जमशेदपुर के पास बराबरी का मौका था जब जमशदेपुर के इंग्लिश डिफेंडर पीटर हार्टले ने सातवें मिनट में शॉट खेला लेकिन फ्री किक पर उनका शॉट गोल पोस्ट से बाहर चला गया. 

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।