National News - राष्ट्रीयPolitical News - राजनीतिState News- राज्य

गुजरात के पूर्व सीएम केशुभाई पटेल के भाई का निधन, प्रधानमंत्री ने जताया शोक

गुजरात के पूर्व सीएम केशुभाई पटेल के भाई का निधन, प्रधानमंत्री ने जताया शोक
गुजरात के पूर्व सीएम केशुभाई पटेल के भाई का निधन, प्रधानमंत्री ने जताया शोक

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के बड़े भाई धर्मषिभाई पटेल के निधन पर शुक्रवार को शोक प्रकट किया। धर्मषिभाई 95 साल के थे। राजकोट में गुरुवार रात उनका निधन हो गया।

प्रधानमंत्री मोदी ने गुजराती में ट्वीट किया कि गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के बड़े भाई धर्मषिभाई के निधन से मैं दुखी हूं।

भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। साथ ही कहा कि उनके बेटे अश्विन से बातचीत हुई और शोकसंतप्त परिवार के लिए संवेदना प्रकट की। ओम शांति।

यह भी पढ़े: केरल : इडुक्की में झारखण्ड के मजदूरों में झगड़ा, दो की मौत 

उल्लेखनीय है कि केशुभाई पटेल का 92 साल की उम्र में 29 अक्टूबर को अहमदाबाद में निधन हो गया था।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

Unique Visitors

13,769,397
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... The request cannot be completed because you have exceeded your quota.

Related Articles

Back to top button