Crime News - अपराधState News- राज्यउत्तराखंड

नैनीताल के अयारपाटा क्षेत्र में फिर घर में ताले टूटे

नैनीताल। नगर में फिर चोरी के प्रयास की घटना हुई है। नगर के अयारपाटा वार्ड में ग्लैनी कंपाउंड क्षेत्र में बीती रात्रि सड़क से लगे नीरज और मुकेश नाम के दो भाइयों के घर के ताले टूटे हैं। ताले तोड़ने के लिए प्रयुक्त सरिया आदि वहीं पड़े हैं। अलबत्ता घर से किसी सामान के चोरी होने का फिलहाल पता नहीं लगा है।

बताया गया है कि यह घर सड़क से लगा है। हो सकता है कि जब चोर घटना को अंजाम दे रहे हों, तभी वहां से कोई वाहन गुजरा हो, जिस कारण चोर ताले तोड़ने के बावजूद डर कर भाग गए हों। घटना का पता रविवार सुबह तब चला जब बारिश में पानी आने की वजह से पास ही में अन्य जगह रह रहे गृह स्वामी अपने घर पर आए।

बहरहाल, इस घटना से क्षेत्र भय व्याप्त है। क्षेत्रीय सभासद मनोज साह जगाती ने कहा कि क्षेत्र में हाल ही में पूर्व सभासद और भाजपा नेता श्याम सिंह बिष्ट के साथ लूटपाट हुई थी। इस पर भाजपा ने थाने में ज्ञापन दिया था। उससे पूर्व गुमानी राम नाम के वृद्ध के साथ भी घटना हुई थी, जिसमें वृद्ध का सिर भी फट गया था। इधर दो दिन पूर्व क्षेत्र के ही धामपुर बैंड इलाके में दो फ्लैटों में चोरी-तोड़फोड़ की घटना प्रकाश में आई है। उल्लेखनीय है कि इस क्षेत्र को बड़े-बड़े मौजूदा और पूर्व अधिकारियों, राजनेताओं और व्यवसायियों की कोठियां होने के कारण वीआईपी क्षेत्र भी माना जाता है।

उन्होंने कहा कि आज की घटना कुमाऊं परिक्षेत्र के आइजी आवास से मात्र 100 मीटर की दूरी पर हुई है। क्षेत्र में आईजी निवास होने के बावजूद 150 मीटर दूरी पर स्थित पर्दाधारा से अरोमा होटल, शिव मंदिर जाने वाला मार्ग नशेड़ियों का अड्डा बना हुआ है। पुलिस में शिकायत करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। इसलिए क्षेत्रवासी अब सोमवार को अपराह्न दो से तीन बजे तक डीआईजी आवास के बाहर धरना देंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button