नेपाल के स्पिन गेंदबाज संदीप लामिछाने कोरोना की चपेट में

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : पूरे विश्व में कोरोना का कहर जारी है. कई प्लेयर्स कोरोना की चपेट में आ चुके है. हाल ही में पाक क्रिकेट टीम के 7 प्लेयर्स के कोरोना पाजीटिव मिलने के बाद अब खबर मिली है कि नेपाल के स्पिन गेंदबाज संदीप लामिछाने कोरोना संक्रमित हो गये है. इस आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा रहे लामिछाने ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी. वही वो इस बार भी 10 दिसंबर से होने वाली बिग बैश लीग में खेलने वाले थे.

संदीप लामिछाने ने बिग बैश के पिछले सत्र में मेलबर्न स्टार्स से खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया था और इस बार वो होबार्ट हरिकेंस के साथ होते. इंटरनेशनल स्तर पर नेपाल से टी20 मैच खेल चुके संदीप ने ट्विटर पर लिखा-सभी को हेलो, मेरी जिम्मेदारी है कि मैं आपको बताऊं कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं.

मेरे शरीर में बुधवार से दर्द हो रहा था लेकिन अब हेल्थ ठीक हो रही है. अगर सब सही रहा तो मैं जल्द मैदान पर वापसी करूंगा. मुझे याद रखना. आईपीएल में खेलने वाले नेपाल के पहले प्लेयर संदीप लामिछाने का दिल्ली कैपिटल्स से 2018 में करार हुआ था लेकिन इस सत्र में वो एक भी मैच नहीं खेल सके थे.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।