देवी का किरदार निभाने वाली प्रीतिका चौहान को ड्रग्स रैकेट में एनसीबी ने रंगे हाथ पकड़ा

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक से बढ़कर एक चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। अब ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीब) ने टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को 99 ग्राम गांजे के साथ वर्सोवा इलाके से शनिवार को रंगे हाथ पकड़ा है। उन्होंने बताया कि वर्सोवा में रहने वाले दीपक राठौर से उन्हें ड्रग्स मिली है। प्रीतिका को कोर्ट ने 8 नवंबर तक जेल भेज दिया है।

ड्रग्स केस में प्रीतिका का नाम सामने आते ही वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं। हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर वह हैं कौन? तो चलिए जानते हैं प्रीतिका के बारे में कुछ फैक्ट्स…


देवी किरदान से मिली पहचान

ये भी पढ़ें: बांग्लादेश में ‘नो मास्क, नो सर्विस’ नीति हुई लागू, जानें क्या है खास

प्रतीका ने 2016 में फिल्म ‘झमेला’ से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था जो कि सुपरफ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद प्रीतिका ने टेलीविजन का रुख किया। वह पौराणिक सीरियलों में देवी का किरदार निभाने के लिए फेमस हैं। प्रीतिका टीवी शो ‘संकट मोचन महाबली हनुमान’ में देवी शची का किरदार निभा चुकी हैं ।

इसके अलावा उन्हें स्टार भारत के शो जग जननी मां वैष्णो देवी में भूदेवी के किरदार में भी देखा गया। टीवी पर प्रीतिका का आखिरी शो ‘संतोषी मां-सुनाएं व्रत कथाएं’ रहा जिसमें वह माता पार्वती के किरदार में दिखाई दी थीं। प्रीतिका मशहूर पौराणिक सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में भी नजर आ चुकी हैं। उन्हें टीवी शो ‘सीआईडी’ और ‘सावधान इंडिया’ में भी देखा जा चुका है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।