हरप्रीत बरार- रवि बिश्नोई की गेंदबाजी के आगे आरसीबी ढ़ेर

स्पोर्ट्स डेस्क : केएल राहुल (नाबाद 91 रन, 57 गेंद, 7 चौके, 5 छक्के), क्रिस गेल (46 रन, 24 गेंद, 6 चौके, 2 छक्के) की पारी के बाद हरप्रीत बरार (3 विकेट), रवि बिश्नोई (2 विकेट) की गेंदबाज़ी से आईपीएल-2021 में पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 34 रनों से मात दी.

आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. पहले बल्लेबाज़ी के लिए उतरी पंजाब ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 179 रन बनाये. जवाब में आरसीबी ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 145 रन बना सकी.

आरसीबी से कप्तान विराट कोहली और देवदत्त पडीक्कल ने पारी का आगाज किया लेकिन देवदत्त पडीक्कल 7 रन बनाकर राइले मैरिडिथ की गेंद पर आउट हो गये.

कप्तान विराट कोहली 35 रन बनाकर हरप्रीत बरार की गेंद पर आउट हो गये. इसी ओवर में ग्लेन मैक्सवेल बिना रन बनाये हरप्रीत बरार की गेंद पर आउट हो गये.

एबी डिविलियर्स (3) हरप्रीत बरार की गेंद पर कप्तान केएल राहुल को कैच थमा बैठे. रजत पटिदार 31 रन बनाकर क्रिस जॉर्डन की गेंद पर निकोलस पूरन को और शाहबाज अहमद 8 रन बनाकर रवि बिश्नोई की गेंद पर हरप्रीत बरार को कैच थमा बैठे.

हर्षल पटेल 31 रन बनाकर मोहम्मद शमी की गेंद पर रवि बिश्नोई को कैच थमा बैठे. काइल जेमिसन 16 और मोहम्मद सिराज 0 रन बनाकर नाबाद लौटे. पंजाब से रवि बिश्नोई को दो और हरप्रीत बरार को तीन विकेट की सफलता मिली.

इससे पूर्व पंजाब ने पहले बल्लेबाजी चुनी लेकिन प्रभसिमरन सिंह 7 रन बनाकर काइल जैमिसन की गेंद पर कप्तान विराट कोहली को कैच थमा बैठे.

फिर क्रिस गेल को 46 रन पर डेनियल सैम्स ने आउट कर दिया. निकोलस पूरन बिना रन बनाये जेमिसन की गेंद पर शाहबाज अहमद को कैच थमा बैठे.

दीपक हुड्डा पांच रन बनाकर शाहबाज अहमद की गेंद पर रजत पाटीदार को कैच थमा बैठे. शाहरुख खान बिना रन बनाये चहल की गेंद पर आउट हो गये. केएल राहुल 91 और हरप्रीत बरार 25 रन बनाकर नाबाद लौटे.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos