इंग्लैंड के फुटबॉलर हैरी केन के इस सवाल पर आरसीबी ने दिया ये जवाब

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : यूएई में हाल ही में आईपीएल में रॉयल चैलेंजर बंगलोर (आरसीबी) अच्छे प्रदर्शन के बावजूद प्लेऑफ से आगे नहीं बढ़ सकी. इसी बीच बेहतरीन फुटबॉलर में शुमार इंग्लैंड के स्टार हैरी केन (प्रीमियर लीग के शानदार स्ट्राइकर) ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बल्लेबाजी का एक वीडियो साझा करते हुए आरसीबी और कोहली से अगले आईपीएल के लिए टीम में जगह देने के लिए सवाल किया.

इस वीडियो में हैरी केन बल्लेबाजी कर रहे है और इसके साथ केन ने लिखा-मेरा मानना है कि मुझमें एक शानदार टी20 पारी खेलनी है. क्या अगले आईपीएल के लिए कोई चांस है आरसीबी और विराट कोहली?’ इस पर आरसीबी ने जवाब दिया-जर्सी नंबर 10 सही रहेगी हैरी केन?

हैरी केन ने प्रीमियर लीग के इस सत्र में अपने क्लब टॉटनहम के लिए 9 लीग मुकाबलों में 7 गोल दागे है और उनकी टीम इस टाइम अंक तालिका में टॉप पर है. बताते चले कि विराट कोहली और हैरी केन अच्छे दोस्त हैं और पिछले वर्ष इंग्लैंड में खेले गये वर्ल्ड कप से पहले केन ने कोहली से मिलकर उनको लीग के लिए शुभकामनाएं दी थी.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।