समाजवादी पार्टी ने घोषित किया नगर पंचायत अध्यक्षों की सूची

प्रयागराज : समाजवादी पार्टी ने अपने संगठन का विस्तार करते हुए जनपद की सभी आठ नगर पंचायतों में अध्यक्ष पद के नामों की घोषणा सोमवार को कर दी है। जिलाध्यक्ष योगेश चन्द्र यादव ने सभी नव नियुक्त पदाधिकारियों को जिला कार्यालय जॉर्ज टाउन में मानोनयन पत्र देकर अभिनन्दन किया।

समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता दान बहादुर मधुर के अनुसार, नगर पंचायत क्षेत्र शंकरगढ़ में सचिन वैश्य, कोरांव में महताब खान, भारतगंज में गुलाम साबिर, सिरसा में गौरी शंकर केसरवानी, लालगोपालगंज में मसरूर आलम, मऊआईमा में शमीम उद्दीन, फूलपुर में सुहैल अहमद, हंडिया में शकील अहमद को अध्यक्ष पद पर मनोनीत किया गया है।

यह भी पढ़े: कानपुर में नौकरी छूटने के भय से 19वीं मंजिल से कूदकर दी जान – Dastak Times 

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

सभी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है कि 15 दिन में अपनी कार्यकारिणी का गठन कर जिलाध्यक्ष से अनुमोदित करा लें। इस अवसर पर संदीप सिंह पटेल, अनिल यादव, नाटे चौधरी, ननकऊ यादव, महावीर यादव, आशीष पाल, दिनेश यादव, संतलाल वर्मा आदि नेतागण मौजूद रहे।