भाजपा कार्यकर्ताओं का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा : जेपी नड्डा

नई दिल्ली : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों द्वारा भाजपा युवा मोर्चा के महासचिव सहित तीन कार्यकर्ताओं की हत्या की घटना पर शोक जताते हुए कहा है कि ऐसे राष्ट्रभक्तों का जाना देश के लिए बड़ी क्षति है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा-शांति भंग करने वालों से सख्ती से निपटेंगे

श्री नड्डा ने ट्वीट कर कहा, “जम्मू कश्मीर के कुलगाम में कायरना हमले में आतंकवादियों ने ज़िला भाजपा युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन समेत तीन नेताओं की हत्या कर दी। ऐसे राष्ट्रभक्तों का जाना देश के लिये बड़ी क्षति है। पूरा समाज पीड़ित परिवारों के साथ है। ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएँगे। परिवारों के प्रति मेरी संवेदना।”

ग़ौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में गुरुवार को आतंकवादियों ने भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस की जानकारी के मुताबिक़ कुलगाम जिले के वाई के पोरा इलाके में फिदा हुसैन, उमर हाजम एवं उमर राशीद बेग की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।