Lifestyle News - जीवनशैलीअद्धयात्म

अपनी मूल राशि कुंभ में होगा शनि का उदय, ये होंगे मालामाल!

उज्‍जैन : न्याय के देवता शनि बेहद ही धीमी गति से राशि परिवर्तन करते हैं, जिन्हें सभी राशियों का एक चक्र पूरा करने में लगभग 30 साल का समय लगता है। वर्तमान में शनि देव कुंभ राशि में विराजमान हैं, जो इस साल किसी अन्य राशि में गोचर नहीं करेंगे। शनि देव मार्च के महीने में उदय होंगे, जिससे सभी 12 राशियां प्रभावित होगी। माना जा रहा है कि 30 साल बाद कुंभ राशि में शनि देव उदित अवस्था में आएंगे।

वृष राशि: शनि के उदय से वृष राशि के जातकों के जीवन पर सकारात्मक असर देखने को मिलेगा. खासतौर से वे लोग, जो नौकरी से जुड़े हैं, उनको अपनी मेहनत का फल मिलेगा और पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है. बॉस की नजर आप पर रहेगी और वे आप से प्रभावित होंगे.

इस दौरान आपको शनि के शुभ प्रभाव से अचानक धन लाभ हो सकता है. कहीं फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है या निवेश से बड़ा लाभ हो सकता है. शादीशुदा लोगों की लाइफ में खुशहाली आएगी. आपकी आमदनी में भी इजाफा होगा. कुल मिलाकर शनि का उदय आपको लाभ देकर जाएगा.

तुला राशि: शनि देव की कृपा से आपके भौतिक सुख और सुविधाओं में बढ़ोत्तरी का संकेत मिल रहा है. परिवार के ऐशोआराम पर आप धन खर्च कर सकते हैं. इस दौरान आपके पास रुपए की किल्लत नहीं रहेगी. धन की आवक अच्छी रहेगी. जरूरतों की पूर्ति के लिए धन की कमी महसूस नहीं होगी.

18 मार्च को शनि के उदित होने से आपकी राशि के लोगों के करियर में उछाल देखने को मिल सकता है. बिजनेस में मुनाफा होगा, वहीं नौकरीपेशा लोगों को नई जॉब पाने में सफलता मिल सकती है.

धनु राशि: आपकी राशि के लोगों को शनि उदय से सकारात्मक लाभ होगा. आपको नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है, लेकिन आपको नए अवसर के साथ जुड़ी चुनौतियों को भी अच्छे से जानना होगा. करियर के दृष्टिकोण से आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है.

शिक्षा से जुड़े लोगों को परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी. हालां​कि उनको अपना अभ्यास लगातार करते रहना चाहिए. लापरवाही से काम खराब हो सकता है. बिजनेस में किए गए प्रयास या नई योजनाओं का सकारात्मक परिणाम देखने को मिल सकता है.

Related Articles

Back to top button