सफल रही श्रेयस अय्यर की कंधे की सर्जरी, वापसी को लेकर बोली ये बात

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज के दौरान भारतीय स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोटिल हुए थे जिसके बाद वो आईपीएल से भी बाहर हो गये थे.

तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले ही वनडे में फील्डिंग के दौरान श्रेयस अय्यर चोटिल हुए थे. जिसके बाद वो बचे हुए दो मुकाबलों से भी बाहर हो गये थे.

इस चोट के लिये अय्यर को अपने कंधे की सर्जरी करानी पड़ी है और इसकी वजह से वो आईपीएल के 14वें सत्र में भी नहीं खेल पाएंगे. खबरों की माने तो आईपीएल में नहीं खेलने के बावजूद दिल्ली कैपिटल्स इस बल्लेबाज को सीजन की पूरी सैलरी देगा.

दिल्ली कैपिटल्स को अपनी कप्तानी में पिछले वर्ष फाइनल तक पहुंचने वाले इस बल्लेबाज की कमी फ्रेंचाइजी टीम को खलेगी. अय्यर ने अपनी सर्जरी के बाद की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा करके दमदार मैसेज लिखा है.

अय्यर ने लिखा, सर्जरी सफल थी और शेर की तरह दृढ़ निश्चय के साथ मैं जल्द ही वापसी करूंगा. आप लोगों की शुभकामनाओं के लिये शुक्रिया. सीरीज के पहले मैच में जॉनी बेयरेस्टो के एक शॉट को रोकने के लिये अय्यर ने डाइव मारी थी, जिसके दौरान वो अपना कंधा चोटिल कर बैठे थे.

इसके बाद वो काफी दर्द में दिखे और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा. श्रेयस अय्यर करीब चार से पांच महीने तक क्रिकेट से दूर हो सकते है. दिल्ली कैपिटल्स ने उनकी जगह ऋषभ पंत को टीम का कप्तान बनाया है.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos