Uncategorized

एक दम फ्लॉप करियर के बाद भी लग्जरी लाइफ जीते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, जानिए इनके बारे में…

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जिनकी पारिवारिक पृष्ठभूमि मजबूत है, लेकिन इससे उन्हें अपने फ्लॉप करियर को संभालने में मदद नहीं मिली। इन सितारों ने सही समय पर समझदारी दिखाते हुए फिल्मी दुनिया छोड़ अलग बिजनेस में हाथ आजमाया। आज फ्लॉप फिल्मी करियर के बाद भी ये स्टार्स लग्जरी लाइफ जीते और लाइफस्टाइल रखते हैं। ऐसे में बात करेंगे उन पांच बॉलीवुड स्टार्स की जिनका करियर बॉलीवुड में सबसे छोटा रहा।

सेलिना जेटली
मिस इंडिया का ताज जीतने के बाद सेलिना ने बॉलीवुड में एंट्री जरूर की लेकिन कुछ कमाल नहीं दिखा पाईं। 2001 में सेलिना ने मिस इंडिया का ताज जीता था तो मिस यूनिवर्स के फाइनल में भी जगह बनाई थी। फिर 2003 में उन्होंने जानशीन से फिल्मों में कदम रखा। वह ‘नो एंट्री’, ‘गोलमाल’, ‘टॉम डिक एंड हैरी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने साल 2011 में बिजनेसमैन पीटर हग से शादी कर ली थी। पीटर एम्मार हॉस्पिटैलिटी ग्रुप के डायरेक्टर ऑफ मार्केटिंग हैं।

आयशा टाकिया
आयशा टाकिया की पहली फिल्म थी ‘टारजन द वंडर कार’, जो उनके लिए कोई बड़ा वंडर नहीं कर पाई। लेकिन दूसरी फिल्म ‘वांटेड’ से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। आयशा टाकिया बचपन से ही परदे पर दिखती रही हैं। लेकिन फिल्मों में आने के बाद उनके करियर को वो मुकाम हासिल नहीं हो पाया जिसके लिए हर एक्ट्रेस तरसती है। अपनी मासूमियत के लिए मशहूर आयशा टाकिया की शादी फरहान आजमी से हुई है। समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी आयशा टाकिया के ससुर हैं। वहीं आयशा के पति फरहान रेस्तरां के कारोबार में हैं। 

तुषार कपूर
तुषार ने फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था लेकिन तुषार कभी अपने पिता जितेंद्र की तरह स्टारडम हासिल नहीं कर पाए। तुषार को बहुत कम फिल्मों में बतौर मुख्य अभिनेता देखा गया। लगातार फ्लॉप होती फिल्मों के चलते अब तुषार कपूर फिल्मों में साइड रोल करते दिखाई देते हैं।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button