प्रधानमंत्री मोदी और बाग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना 17 को करेंगे शिखरवार्ता

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना गुरुवार (17 दिसम्बर) को वर्चुअल माध्यम से शिखरवार्ता करेंगे। विदेश मंत्रालय की विज्ञप्ति के अनुसार शिखरवार्ता के दौरान दोनों नेता द्विपक्षीय संबंधों के सभी पहलुओं पर व्यापक विचार-विमर्श करेंगे। इसमें करोना के बाद की दुनिया में आपसी सहयोग को मजबूत करना भी शामिल है।

उल्लेखनीय है कि भारत और बांग्लादेश नियमित अंतराल पर उच्च स्तरीय वार्ता प्रक्रिया करते रहते हैं। पिछले साल अक्टूबर में शेख हसीना भारत की आधिकारिक यात्रा पर आई थीं।

यह भी पढ़े: मास्क न पहनने पर 250 दिनों में 21.40 लाख लोगों पर 93.56 करोड़ का जुर्माना

मार्च में प्रधानमंत्री मोदी ने बांग्‍लादेश के संस्‍थापक शेख मुजीबुर्रहमान के जन्‍म शताब्दी वर्ष समारोह पर आयोजित कार्यक्रम में वीडियो संदेश दिया था। इसके अलावा कोरोना महामारी के दौरान भी दोनों देश नियमित तौर पर संपर्क में रहे।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।FacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShare