Crime News - अपराधState News- राज्यउत्तर प्रदेशप्रयागराज

प्रयागराज में सड़क किनारे मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

प्रयागराज में सड़क किनारे मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

प्रयागराज : मऊआइम थाना क्षेत्र के गमिरहटा गांव के समीप रविवार सुबह एक युवक का शव सड़क किनारे पाया गया। वहीं पास में एक मोटर साइकिल भी लावारिश हालत में पाई गई है। आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या की गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे मार्गदुर्घटना मान रही है।

शनिवार की रात में कही जानें को घर से निकाला

मऊआइम के मौका गांव निवासी दिलीप कुमार यादव (40 वर्ष) पुत्र छेदीलाल यादव शनिवार की रात मोटर साइकिल से अपने घर के लिए कहीं से लौटा था। रास्ते में उसके साथ क्या हुआ, यह किसी को पता नहीं है। रविवार की सुबह गमिरहटा गांव के समीप एक युवक का शव सड़क किनारे गांव के लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को एक मोटर साइकिल भी मिली। आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या की गई है। हालांकि पुलिस ने उसकी पहचान कराने में कामयाब हो गई।

यह भी पढ़े:- सीतापुर : उधार शराब न मिलने पर दबंगों ने चढ़ाई गाड़ी, एक की मौत एक घायल – Dastak Times

अपर पुलिस अधीक्षक गंगा पार धवल जायसवाल का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला सड़क दुघर्टना का लग रहा है। लेकिन जब तक पोस्टमार्टम नहीं हो जाता, तब तक कुछ कहना जल्दबाजी होगी।

https://youtu.be/24-RJFS3Llw

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़ वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button