Entertainment News -मनोरंजनफीचर्ड

इस एक्ट्रेस के प्यार में दिवाने थे बॉलीवुड के डेशिंग सुनील शेट्टी…

बॉलीवुड अभिनेता ‘सुनील शेट्टी’ इन दिनों लाइम लाइट से दूर है लेकिन एक समय ऐसा था जब सुनील शेट्टी की बहुत सी फिल्मे ब्लॉक बास्टर पर छाई हुई थी. अपने एक्शन और स्टाइल के लिए फेमस सुनील शेट्टी वैसे तो बिलकुल भी लवर बॉय नहीं लगते थे लेकिन एक बार सुनील का दिल बॉलीवुड की ही एक स्टार पर आ गया था.इस एक्ट्रेस के प्यार में दिवाने थे बॉलीवुड के डेशिंग सुनील शेट्टी... इस अभिनेत्री ने सुनील शेट्टी के साथ काफी फिल्मे भी की है. यह कोई और नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए चर्चित मशहूर अभिनेत्री ‘सोनाली बेंद्रे’ ही थी. जी हां सोनाली के लिए ही सुनील का दिल धड़क उठा था, उन्ही ने सुनील की नींदे और चैन सब चुरा लिया था. वैसे तो सुनील और सोनाली कई फिल्मो में रोमांस करते हुए भी नजर आये है लेकिन असल ज़िन्दगी में सुनील कभी अपने दिल की बात ज़ुबान तक नहीं ला पाए.सुनील सोनाली को दीवानो की तरह प्यार करते थे और इतना ही नहीं सोनाली भी सुनील को पसंद करती थी, लेकिन जब सुनील ने बॉलीवुड में एंट्री की थी तब उनकी शादी हो चुकी थी. बस इसी वजह से सुनील ने अपने दिल की बात दिल में ही दफना दी थी. वैसे तो सुनील के अच्छे दोस्त माने जाने वाले ‘गोविंदा’ ने एक बार यह भी कहा था कि अगर सुनील की शादी नहीं हुई होती तो वह सोनाली बेंद्रे से ही शादी करते.

मगर सोनाली से इतना प्यार करने के बावजूद भी सुनील ने अपने प्यार की कुर्बानी कर उनकी शादी शुदा जिंदगी में ध्यान दिया और पत्नी से वफ़ादारी निभाते हुए अपने प्यार को भुला दिया. खबरों के मुताबिक सुनील अपने परिवार से बहुत प्यार करते है, बाकि सेलिब्रिटीज की तरह सुनील के साथ कभी किसी अभिनेत्री से अफेयर की बात सामने नहीं आई है.

वैसे तो सुनील इस उम्र में भी काफी स्टाइलिश और डैशिंग लगते है. वह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते है लेकिन भी इस उम्र में भी वह आये दिन अपनी पर्सनालिटी और लाइफस्टाइल की वजह से अपने बच्चो से ज्यादा सुर्खिया बटोर लेते है.

 

Related Articles

Back to top button