उत्तर प्रदेशफीचर्डराजनीति

अखिलेश पर बोले शिवपाल: जरूर मिलेगा हर साजिश का जवाब

नई दिल्‍ली। उत्‍तर प्रदेश में चल रहे सियासी घमासान के बीच सपा नेता और सीएम अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव एक बार फिर सामने आए हैं। बुधवार को शिवपाल यादव ने अखिलेश-कांग्रेस की दोस्ती पर करारा प्रहार किया और अपने क्षेत्र जसवंतनगर में हुए चुनाव के दौरान अपने खिलाफ साजिश का भी आरोप लगाया। शिवपाल ने कहा कि हर साजिश का जवाब मिलेगा। साथ ही शिवपाल ने कहा कि वे कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार नहीं करेंगे।

अखिलेश पर बोले शिवपाल: जरूर मिलेगा हर साजिश का जवाब

शिवपाल यादव कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए नहीं करेंगे प्रचार

सपा-कांग्रेस गठबंधन के विरोधी माने जाने वाले शिवपाल ने कहा कि वे कांग्रेस के उम्मीदवारों के लिए प्रचार नहीं करेंगे। शिवपाल ने कहा कि अगर सपा उम्मीदवारों के लिए जरूरत पड़ी तो वे तैयार हैं।

चुनाव के बाद सामने आएगा असली खेल: शिवपाल

जसवंतनगर में मतदान के दिन शिवपाल ने हंगामा और कार पर पथराव का आरोप लगाया था। शिवपाल यादव ने कहा था कि बीजेपी के इशारे पर उनपर हमले करवाए जा रहे हैं। शिवपाल यादव ने कहा कि जिन लोगों ने उनपर हमले करवाए हैं उन्हें ताकत कहां से मिली इसका खुलासा चुनाव के बाद हो जाएगा।

‘अपमान न हो तो हमेशा सीएम के साथ’

भतीजे अखिलेश के साथ तल्खी पर शिवपाल ने कहा कि पार्टी और परिवार में विवाद के चलते उन्हें कई बार अपमान झेलना पड़ा। लेकिन अगर अपमान न होता तो वे सीएम के साथ हैं। शिवपाल ने कहा कि मेरी कोशिश रहती है कि नेताजी का सम्मान बना रहे और सब मिलकर पार्टी की बेहतरी के लिए काम करें।

 

Related Articles

Back to top button